1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तानी टीम में शाहीन अफरीदी को मिला मौका, फखर जमन हुए बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तानी टीम में शाहीन अफरीदी को मिला मौका, फखर जमन हुए बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया है।

Reported by: IANS [Published on:10 Nov 2018, 11:16 PM IST]
Shaheen Afridi- India TV
Image Source : GETTY IMAGES न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू करेंगे शाहीन अफरीदी

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया है। शाहीन ने पाकिस्तान के लिए अब तक पांच वनडे और सात टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और उनके पास टेस्ट में पदार्पण करने का मौका है। शाहीन के अलावा साद अली को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है जबकि पिछले महीने टेस्ट में पदार्पण करने वाले फखर जमान और शदाब खान को टीम से बाहर रखा गया है। 

18 वर्षीय शाहीन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में अब तक आठ विकेट हासिल किए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट 16 नवंबर से अबु धाबी में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट 24 नवंबर से और तीसरा तीन दिसंबर से खेले जाएंगे। 

टीम : मोहम्मद हफीज, इमाम उल हक, अजहर अली, असद शफीक, हेरिस सोहेल, बाबर आजम, साद अली, सरफराज अहमद (कप्तान व विकेटकीपर), याशिर शाह, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन आफरीदी और मीर हमजा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Pakistan include uncapped Shaheen Afridi in Test squad against New Zealand
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड