ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मोहम्मद आमिर पर गिरी एशिया कप में खराब प्रदर्शन की गाज, पाकिस्तान ने टेस्ट टीम से किया बाहर

मोहम्मद आमिर पर गिरी एशिया कप में खराब प्रदर्शन की गाज, पाकिस्तान ने टेस्ट टीम से किया बाहर

पाकिस्तान ने अगले महीने संयुक्त अरब अमीरात में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट की सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम में मोहम्मद आमिर को जगह नहीं दी है

Reported by: Bhasha [Published on:27 Sep 2018, 10:16 PM IST]
मोहम्मद आमिर पर गिरी एशिया कप में खराब प्रदर्शन की गाज- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मोहम्मद आमिर पर गिरी एशिया कप में खराब प्रदर्शन की गाज

लाहौर। पाकिस्तान ने अगले महीने संयुक्त अरब अमीरात में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट की सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम में मोहम्मद आमिर को जगह नहीं दी है जो खराब फार्म से जूझ रहे हैं। तेज गेंदबाज आमिर एशिया कप में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए और उन्हें टीम के दो मैचों की अंतिम एकादश में भी जगह नहीं मिली। 

पाकिस्तान अपने अंतिम सुपर चार मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शिकस्त के साथ एशिया कप से बाहर हो गया। फाइनल शुक्रवार को दुबई में भारत और बांग्लादेश के बीच खेल जाएगा। 

पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के खिलाफ दिग्गज लेग स्पिनर यासिर शाह से काफी उम्मीदें होंगी जिन्होंने 2014 में यूएई में इस टीम के खिलाफ 12 विकेट चटकाकर पाकिस्तान की 2-0 की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। टीम में बायें हाथ के स्पिनर शादाब खान और आफ स्पिनर बिलाल आसिफ को भी जगह मिली है। टीम की अगुआई सरफराज अहमद करेंगे। 

टीम इस प्रकार है: 

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, असद शाफिक, हारिस सोहेल, उस्मान सलाहुदीन, यासिर शाह, शादाब खान, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ, मीर हमजा और मोहम्मद रिजवान। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Pakistan dropped Mohammad Amir from the 17-member squad for a two-match Test series against Australia
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019