india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट हराया, किया क्लीन स्वीप

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट हराया, किया क्लीन स्वीप

पाकिस्तान ने विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज को तीसरे और अंतिम ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में आठ विकेट से पराजित कर छोटे प्रारूप में पहली बार श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया।

Bhasha [Published on:28 Sep 2016, 3:00 PM IST]
Pakistan- India TV
Pakistan

अबुधाबी: पाकिस्तान ने विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज को तीसरे और अंतिम ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में आठ विकेट से पराजित कर छोटे प्रारूप में पहली बार श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया। पाकिस्तान ने टास जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बायें हाथ के स्पिनर इमाद वसीम ने तीन विकेट लेकर 21 रन प्राप्त किये, जिससे वेस्टइंडीज की टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 103 रन ही बना सकी। वसीम ने सीरीज में कुल नौ विकेट हासिल किये।

मालरेन सैमुअल्स ने नाबाद 42 रन जबकि कीरोन पोलार्ड ने नाबाद 16 रन बनाये। पाकिस्तानी टीम ने यह लक्ष्य 15.1 ओवर में ही हासिल कर लिया जिसमें शोएब मलिक ने नाबाद 43 और बाबर आजम ने नाबाद 7 रन बनाये। पाकिस्तान ने पहला मैच नौ विकेट और दूसरा मैच 16 रन से जीता था। अब दोनों टीमें शुक्रवार से शारजाह में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Pakistan complete rout of world champions West Indies
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड