1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड के कोच ने यासिर शाह के खिलाफ बल्लेबाजों को चेताया

न्यूजीलैंड के कोच ने यासिर शाह के खिलाफ बल्लेबाजों को चेताया

दूसरे टेस्ट मैच में यासिर ने दोनों पारियों में कुल 14 विकेट हासिल किए थे।

IANS IANS
Updated on: November 29, 2018 15:37 IST
यासिर शाह- India TV
Image Source : PTI यासिर शाह

अबु धाबी: दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह की तूफानी गेंदबाजी से रूबरू होने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं और ऐसे में उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच में टीम के बल्लेबाजों को यासिर के खिलाफ चौकन्ना रहने की सलाह दी है। दूसरे टेस्ट मैच में यासिर ने दोनों पारियों में कुल 14 विकेट हासिल किए थे। 

यासिर की इस शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी और 16 रनों से जीत हासिल कर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबरी कर ली थी। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच तीन दिसम्बर से अबु धाबी में शुरू होगा। 

तीसरे टेस्ट मैच से पहले यासिर के खिलाफ अपने बल्लेबाजों को सावधान करते हुए न्यूजीलैंड के मुख्य कोच क्रेग मेकमिलान ने कहा, "बल्लेबाजी के नजरिए से देखा जाए, तो आपको अपनी योजनाओं पर स्पष्ट और सटीक रहना होगा। खासकर यासिर के खिलाफ, जो दूसरे मैच में बेहतरीन थे।"

कोच क्रेग ने कहा,"वे शुरुआत से ही बल्लेबाजों की परीक्षा लेना शुरू कर देंगे और हमारे डिफेंस को भी परखेंगे। ऐसे में टीम का डिफेंस मजबूत रहना जरूरी है क्योंकि अगर आपने एक गलती की, तो यह उनके लिए बड़ा फायदा होगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड