1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पिछले साल आईपीएल क्यूं नहीं खेला, केवल बीसीसीआई ही जवाब दे सकता है : स्टीव स्मिथ

पिछले साल आईपीएल क्यूं नहीं खेला, केवल बीसीसीआई ही जवाब दे सकता है : स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि केवल बीसीसीआई ही जवाब दे सकता है कि उसने आईपीएल के पिछले चरण में उन्हें खेलने की अनुमति क्यों नहीं दी गयी थी।

Bhasha Bhasha
Published on: March 22, 2019 19:43 IST
Only BCCI can answer why I didn't play IPL last year: Steve Smith- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Only BCCI can answer why I didn't play IPL last year: Steve Smith

जयपुर। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि केवल बीसीसीआई ही जवाब दे सकता है कि उसने आईपीएल के पिछले चरण में उन्हें खेलने की अनुमति क्यों नहीं दी गयी थी। स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों के बाद प्रतिबंध लग गया था जिसके बाद बीसीसीआई ने इन दोनों को आईपीएल से भी बाहर कर दिया। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का एक साल का प्रतिबंध अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से था जिससे ये दोनों घरेलू टी20 लीग में खेल सकते थे लेकिन दुनिया के सबसे अमीर बोर्ड ने इन दोनों पर अपना प्रतिबंध लगाने का फैसला किया। 

स्मिथ का प्रतिबंध 29 मार्च को समाप्त होगा जिससे वह राजस्थान रायल्स के 25 मार्च को होने वाले पहले मैच में उपलब्ध रहेंगे लेकिन यह उनकी कोहनी की स्थिति पर निर्भर करेगा। 

स्मिथ ने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा,‘‘मैं सभी मैचों के लिये उपलब्ध हूं और बीसीसीआई ही जवाब देगा कि मुझे पहले खेलने की अनुमति क्यों नहीं दी गयी थी।’’ 

उन्होंने कहा,‘‘मैदान पर वापसी करना शानदार है और मैं टूर्नामेंट में अच्छा खेलने को बेताब हूं।’’ 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv