1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. NZ vs ENG : चोटिल जो डेनली के बैकअप के रूप में इंग्लैंड की टीम में शामिल हुए बेयरस्टो

NZ vs ENG : चोटिल जो डेनली के बैकअप के रूप में इंग्लैंड की टीम में शामिल हुए बेयरस्टो

विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए चोटिल बल्लेबाज जोए डेनली के बैकअप के रूप में शामिल किया गया है।

IANS IANS
Updated on: November 08, 2019 15:33 IST
NZ vs ENG: Bairstow joins England team as backup to injured Joe Denly- India TV
Image Source : GETTY IMAGES NZ vs ENG: Bairstow joins England team as backup to injured Joe Denly

लंदन। विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए चोटिल बल्लेबाज जोए डेनली के बैकअप के रूप में शामिल किया गया है। ईसीबी के एक बयान के अनुसार, दौर पर पहले टी-20 मैच के शुरू होने से पहले अभ्यास के दौरान डेनली को चोट लगती थी जिससे अभी वह रिकवर कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह 15 नवंबर से शुरू होने वाले तीन दिनों के अभ्यास मैच के लिए फिट हो जाएंगे।

बेयरस्टो रविवार को समाप्त हो रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज की समाप्ती के बाद न्यूजीलैंड में ही रहेंगे। वह न्यूजीलैंड क्रिकेट-11 के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे दो अभ्यास मैचों में हिस्सा ले सकते हैं।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई प्रतिष्ठित एशेज सीरीत में खराब प्रदर्शन के कारण बेयरस्टो को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शुरुआत में चुनी गई टीम से बाहर कर दिया गया था।

उन्होंने पांच मैचों में केवल एक अर्धशतक लगाया था और उनका औसत 23.77 का था।

पहला टेस्ट मैच 21 नवंबर को बे ओवल और दूसरा टेस्ट मैच 29 नवंबर को हैमिल्टन में खेला जाएगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13