1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मेरी बायोपिक का सीक्वल बना, तो हो सकता है बड़ा विवाद: धोनी

मेरी बायोपिक का सीक्वल बना, तो हो सकता है बड़ा विवाद: धोनी

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी धोनी को लगा था कि उनके जीवन में कोई खलनायक नहीं है और इसलिए उन पर बनने वाली फिल्म का उन्हें कोई अंदाजा नहीं था।

IANS [Updated:28 Sep 2016, 3:47 PM IST]
dhoni and sushant- India TV
dhoni and sushant

नई दिल्ली: भारत की एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनकी बायोपिक 'एम.एम.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। धोनी का कहना है कि उन्हें नीरज पांडे निर्देशित फिल्म को मंजूरी देने में पहले काफी घबराहट हुई थी।

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी धोनी को लगा था कि उनके जीवन में कोई खलनायक नहीं है और इसलिए उन पर बनने वाली फिल्म का उन्हें कोई अंदाजा नहीं था।

नीरज की फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को धोनी के किरदार में देखा जाएगा। इसके सह-निर्माता धोनी के लंबे समय के मित्र अरुण पांडे हैं।

अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए अभिनेता सुशांत, पांडे और फॉक्स स्टार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह के साथ मंगलवार को दिल्ली आए धोनी ने कहा कि जब अरुण इस बायोपिक के विचार के साथ उनके पास आए थे, तो उन्हें काफी घबराहट हुई थी।

अरुण ने धोनी को जब बताया कि वह इस बायोपिक के संदर्भ में अपना काम पूरा कर चुके हैं, तो क्रिकेट खिलाड़ी इससे पीछे नहीं हट पाए और उन्होंने अपने जीवन के सारे अनुभवों को उनके साथ साझा किया।

धोनी ने कहा कि इस फिल्म में दर्शकों को उनके जीवन के बारे में काफी कुछ जानकारी मिलेगी, क्योंकि जो लोग उन्हें रांची मे रहने के दौरान जानते हैं, उन्हें कप्तान के खड़गपुर के सफर के बारे में नहीं पता।

भारत की एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान धोनी ने हालांकि, इस ओर साफ इशारा किया है कि इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं होगा। उनका मानना है कि इससे काफी विवाद खड़ा हो सकता है।

सुशांत के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, राजेश शर्मा और भूमिका चावला भी मुख्य भूमिका में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: No villain in my life says MS Dhoni
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड