1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. निदाहास ट्रॉफ़ी: बांग्लादेश टीम में शाकिब अल हसन की वापसी, बिगाड़ सकते हैं श्रीलंका का गेम

निदाहास ट्रॉफ़ी: बांग्लादेश टीम में शाकिब अल हसन की वापसी, बिगाड़ सकते हैं श्रीलंका का गेम

यूं तो काग़ज़ पर श्रीलंका बांग्लादेश से बेहतर टीम नज़र आती है लेकिन ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी से भी श्रीलंका का संकट गहरा सकता है.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:16 Mar 2018, 12:52 PM IST]
shakib al hasan- India TV
shakib al hasan

निदाहास ट्रॉफ़ी: बांग्लादेश टीम में शाकिब अल हसन की वापसी, बिगाड़ सकते हैं श्रीलंका का गेम

कोलंबो: आज निदाहास ट्रॉफ़ी में बांग्लादेश और मेज़बान श्रीलंका के बीच करो या मरो वाला मुक़ाबला होने जा रहा है. यूं तो काग़ज़ पर श्रीलंका बांग्लादेश से बेहतर टीम नज़र आती है लेकिन पहले मुक़ाबले मे जिस तरह से बांग्लादेश ने उसे पटख़नी दी थी उसे वो भूली नहीं होगी. इसके अलावा अब ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी से भी श्रीलंका का संकट गहरा सकता है. इस मैच का नतीजा तय करेगा कि रविवार को फ़ाइनल में टीम इंडिया के सामने कौन सी टीम होगी. शाकिब अंगुली में चोट की वजह से अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाए थे लेकिन अब वह चोट से उबर गए हैं. ये जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने दी है. 

शाकिब अल हसन महमूदुल्लाह से कप्तानी ले लेंगे. शाकिब की वापसी से न सिर्फ़ बांग्लादेश के हैंसले बुलंद होंगे बल्कि गेंदबाज़ी को भी बल मिलेगा जो अब तक खेले गए तीन मैंचों में प्रभावहीन रही है. 

शाकिब को 27 जनवरी को श्रीलंका के ख़िलाफ़ ट्राई सिरीज़ फ़ाइनल में अंगुली में चोट लगी थी. इसके बाद वह श्रीलंका के ख़िलाफ़ टेस्ट और वनडे सिरीज़ नहीं खएल पाए थे. चोट की वजह से वह पाकिस्तान सुपर लीग में बी नहीं खेल पाए थे और निदाहास ट्रॉफ़ी के भी तीन मैच नहीं एकल पाए.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: निदाहास ट्रॉफ़ी: बांग्लादेश टीम में शाकिब अल हसन की वापसी, बिगाड़ सकते हैं श्रीलंका का गेम
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड