india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. निदाहास ट्रॉफ़ी फ़ाइनल: श्रीलंका फ़ैंस ने उड़ाया शाकिब-अल-हसन का मज़ाक, किया नागिन डांस

निदाहास ट्रॉफ़ी फ़ाइनल: श्रीलंका फ़ैंस ने उड़ाया शाकिब-अल-हसन का मज़ाक, किया नागिन डांस

निदाहास ट्रॉफ़ी फ़ाइनल में रविवार को भारत के हाथों बांग्लादेश की हार के बाद श्रीलंका के फ़ैंस ने बांग्लादेश के कप्तान शाक़िब अल हसन का जमकर मज़ाक उड़ाया.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:19 Mar 2018, 1:48 PM IST]
Sri Lanka fans- India TV
Sri Lanka fans

कोलंबो: निदाहास ट्रॉफ़ी फ़ाइनल में रविवार को भारत के हाथों बांग्लादेश की हार के बाद श्रीलंका के फ़ैंस ने बांग्लादेश के कप्तान शाक़िब अल हसन का जमकर मज़ाक उड़ाया. यही नहीं उन्होंने नागिन डांस करके उन्हें चिढ़ाया भी. बता दें कि सेमी फ़ाइनल में बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराया था और तब पूरी टीम ने मैदान पर ही नागिन डांस किया था.

रविवार को फ़ाइनल में बांग्लादेश ने भारत के सामने जीत के लिए 167 रन का लक्ष्य रखा था. एक समय भारत की स्थिति गंभीर थी लेकिन फिर दिनेश कार्तिक ने 8 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाकर भारत को हैरतअंगेज़ जीत दिला दी. कार्तिक ने रुबेल हुसैन के 19वें ओवर में 22 रन निकाले. उन्होंने अंतिम बॉल पर छक्का लगाया जब 5 रन की ज़रुरत थी.

मैच के बाद साकिब ने कहा कि हमें दर्शकों से सपोर्ट की उम्मीद भी नहीं थी. उन्होंने कहा, “हमें दर्शकों से सपोर्ट की उम्मीद नहीं थी. हम सारा ध्यान उस तरफ था भी नहीं. अच्छा होता कि उन्होंने हमें भी सपोर्ट किया होता लेकिन इस तरह की बातें होती रहती हैं. मैदान पर अच्छा खेलना ज़्यादा महत्वपूर्ण है.” 

ब्रेक के दैरान, कई श्रीलंका फ़ैंस को नागिन डांस करते देखा गया. वे बांग्लादेश टीम का मज़ाक उड़ा रहे थे. दोनो देशों के बीच बदमज़गी अंतिम लीग मैच के दौरान शुरु हुई थी. अंतिम ओवर में बांग्लादेश को लगा था कि अंपायर को दो बाउंसर के बाद नो बॉल देनी चाहिए थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. बागंलादेश के बदलू खिलाड़ी की कुशाल मेंडिस से कहासुनी भी हुई थी. शाकिब ने तो टीम को बाहर तक बुलाने का इशारा किया था. मेहमुदुल्लाह ने जब छक्का लगाकर टीम को फ़ाइनल में पहुंचा दिया तब बांगलादेश के तमाम खिलाड़ी मैदान पर आकर नागिन डांस करने लगे थे.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: निदाहास ट्रॉफ़ी फ़ाइनल: श्रीलंका फ़ैंस ने उड़ाया शाकिब-अल-हसन का मज़ाक, किया नागिन डांस
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड