india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फाइनल मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम, बारिश बिगाड़ेगी खेल या बिना रुकावट पूरा होगा मैच? जानिए

फाइनल मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम, बारिश बिगाड़ेगी खेल या बिना रुकावट पूरा होगा मैच? जानिए

निदाहास ट्रॉफी में आज भारत और श्रीलंका के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

Written by: Manoj Shukla [Published on:18 Mar 2018, 5:34 PM IST]
भारत और बांग्लादेश टीम- India TV
भारत और बांग्लादेश टीम

निदाहास ट्रॉफी में आज भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मैच खेला जाना है। ये मुकाबला दोनों देशों के लिए बेहद अहम है। क्योंकि मैच जीतने वाली टीम ही ट्रॉफी पर कब्जा जमाएगी। श्रीलंका में इस टूर्नामेंट के दौरान कई बार बारिश ने खलल डाला है और ऐसे में फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि फाइनल वाले दिन श्रीलंका के कोलंबो में मौसम कैसा रहेगा। क्या कोलंबो में आज बारिश होगी या बिना किसी रुकावट के मैच पूरा हो जाएगा। आइए आपको बताते हैं घर घंटे के हिसाब से मौसम का हाल।

शाम 6 बजे: एक्यूवेदर.कॉम के मुताबिक शाम 6 बजे कोलंबो में बिजली के साथ हल्की बारिस होने की संभावना है। हालांकि इस दौरान बाद हवा के कारण बादल ज्यादा देर तक ठहर नहीं पाएंगे। 

शाम 7 बजे: 7 बजे मैच की पहली गेंद फेंकी जाती है और इस समय कोलंबों में घने बादल छाए रहेंगे। हवा की रफ्तार में थोड़ी कमी देखी जा सकती है।

रात 8 बजे: रात के आठ बजे मैच के आधे ओवर हो चुके होते हैं और इस समय भी मैच में बारिश का साया बना रह सकता है। इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे।

रात 9 बजे: रात 9 बजे हल्की बारिश का अनुमान जताया जा रहा है। माना जा रहा है कि इस समय बिजली के साथ हल्की बूंदा-बांदी हो सकती है।

रात 10 बजे: रात 10 बजे भी फैंस के लिए बारिश खतरा बनी रहेगी। इस समय आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना बनी रहेगी।

रात 11 बजे: मैच जब अपने आखिरी पड़ाव में होगा तो उस समय भी मौसम कुछ ठीक नहीं रहेगा। इस समय भी आसमान में बादल छाए रहेंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019