1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. निदाहास ट्रॉफी: फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश को बनाने होंगे 160 रन

निदाहास ट्रॉफी: फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश को बनाने होंगे 160 रन

इस मैच को जीतने वाली टीम रविवार को भारत से भिड़ेगी।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:16 Mar 2018, 8:45 PM IST]
बांग्लादेश टीम- India TV
बांग्लादेश टीम

निदाहास ट्रॉफी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले में मेजबान श्रीलंका ने बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 160 रनों का लक्ष्य रखा है। श्रीलंका की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 159 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से कुसल परेरा ने फिर से बेहतरीन बल्लेबाजी की और शानदार अर्धशतक जड़ा। परेरा ने (61) रन बनाए।, वहीं तिसारा परेरा ने भी शानदार बल्लेबाजी की और (58) रनों की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम का पहला विकेट 15, दूसरा 22, तीसरा 31, चौथा 32 और पांचवां 41 रन पर ही गिर गया।

श्रीलंका की आधी टीम 50 रन के अंदर पवेलियन लौट चुकी थी और टीम पर सस्ते में ऑल आउट होने का खतरा मंडराने लगा। लेकिन कुसल परेरा और तिसारा परेरा ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाए और शानदार बल्लेबाजी की। तिसारा और कुसल बांग्लादेशी गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक होकर खेल रहे थे। दोनों की तेज-तर्रार बल्लेबाजी के बाद दबाव वापस बांग्लादेश पर आ गया।

दोनों ने स्कोर को पहले 100 और फिर 138 तक पहुंचा दिया। इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक भी पूरे किए। श्रीलंका की टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाने के बाद कुसल परेरा (61) रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद तिसारा परेरा ने कुछ अच्छे हाथ दिखाए लेकिन वो भी आखिरी ओवर में (58) रन बनाकर आउट हो गए। आखिर में श्रीलंका ने बांग्लादेश के सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Nidahas Trophy 2018: Bangladesh needs 160 runs to reach final, निदाहास ट्रॉफी: फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश को बनाने होंगे 160 रन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड