1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दूसरे टी20 से पहले न्यूजीलैंड की टीम को सता रहा है क्रिस गेल का डर

दूसरे टी20 से पहले न्यूजीलैंड की टीम को सता रहा है क्रिस गेल का डर

न्यूजीलैंड टीम का इरादा जीत की लय बरकरार रखने का होगा लेकिन कप्तान केन विलियमसन को सता रहा है क्रिस गेल का डर।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:31 Dec 2017, 1:19 PM IST]
क्रिस गेल- India TV
क्रिस गेल

टेस्ट और वनडे के बाद टी20 में भी क्लीनस्वीप करने पर नजरें टिकाए बैठे न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले क्रिस गेल की फॉर्म में वापसी का डर सता रहा है। 

मेजबान टीम पहले ही दोनों टेस्ट और तीनों वनडे के अलावा पहले टी20 मैच में जीत दर्ज कर चुकी है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि सोमवार को माउंट मोनगानुइ में टी20 श्रृंखला जीतना शानदार होगा लेकिन गेल को लेकर वह कुछ परेशान भी हैं। 

वेस्टइंडीज के करिश्माई बल्लेबाज गेल दिसंबर की शुरुआत में शानदार फॉर्म में थे और बांग्लादेश लीग में उन्होंने 69 गेंद में रिकॉर्ड 18 छक्कों की मदद से नाबाद 146 रन की पारी खेली थी। लेकिन न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे पर वह नाकाम रहे हैं और दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 22 और 4 रन की पारी खेलने के अलावा पहले टी20 में भी 12 रन ही बना पाए हैं। 

विलियमसन ने कहा, ‘वो शानदार खिलाड़ी हैं, टी20 में उनका (गेल का) रिकॉर्ड शानदार है और वो किसी भी समय मैच को आपसे दूर ले जा सकते हैं। अगर वो 10 ओवर के आस पास आपके खिलाफ टिक जाते हैं तो वो मैच का नक्शा बदल सकते हैं और वो ऐसा ही करते हैं। हमें पता है कि वेस्टइंडीज की टीम इस प्रारूप में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है और हमें पता है कि वो कभी भी मैच को पलट सकते हैं।’ आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा दौरे पर सभी 6 मैच जीते हैं और टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: New Zealand skipper wary of Chris Gayle ahead of 2nd T20I, दूसरे टी20 से पहले न्यूजीलैंड की टीम को सता रहा है क्रिस गेल का डर
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड