1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कॉलिन डि ग्रांडहोम और ट्रेंट बोल्ट का खेलना हुआ संदिग्ध

AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कॉलिन डि ग्रांडहोम और ट्रेंट बोल्ट का खेलना हुआ संदिग्ध

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और ऑलराउंड कॉलिन डि ग्रैंडहोम का खेलना संदिग्ध माना जा रहा  है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 03, 2019 23:13 IST
nz vs aus, aus vs nz, aus vs nz test series, nz vs aus test series, trent boult injured, grandhomme - India TV
Image Source : GETTY IMAGES New Zealand cricket team

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लग सकता है। इग्लैंड के खिलाफ चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर रहे ट्रेंट बोल्ट और कॉलिन डि ग्रांडहोम का ऑस्ट्रेलिया में आगामी सीरीज में खेलना संदिग्ध है। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि दोनों चोट से उबर रहे हैं लेकिन पूरी तरह से फिट नहीं हैं। 

बोल्ट और ग्रांडहोम को पहले टेस्ट में मांसपेशी में चोट लगी थी। स्टीड ने कहा कि उन्हें शुक्रवार तक अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। न्यूजीलैंड टीम अगले दिन ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी। 

कोच ने कहा ,‘‘ मैं यकीनन नहीं कर सकता लेकिन मुझे उम्मीद है कि ये दोनों टीम में होंगे।’’ 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम के सामने कड़ी चुनौती होगी। मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में पाकिस्तान को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम का मनोबल सातवें आसमान पर होगा। हालांकि न्यूजीलैंड की टीम ने भी अपने घर में इंग्लैंड को करारी को मात दी है। 

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 12 से 16 दिसंबर के बीच पर्थ में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 से 30 दिसंबर के बीच मेलबर्न में खेला जाएगा जबकि तीसरा आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी 2020 से 7 जनवरी के बीच सिडनी में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम- 

टिम पेन (कप्तान), स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, जो बर्न्स, पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड (उपक्तान), मार्नस लाबुशाने, नाथन लियोन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13