1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को मजबूत करने की जरूरत: जहीर खान

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को मजबूत करने की जरूरत: जहीर खान

आईपीएल की मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन के निदेशक जहीर खान ने कहा है कि टीम को अपने गेंदबाजी विभाग को मजबूत करने की जरूर है और यही बात ट्रेड के दौरान दिखाई दी।

IANS IANS
Published on: November 18, 2019 13:34 IST
mi- India TV
Image Source : TWITTER/ZAHEER KHAN मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को मजबूत करने की जरूरत: जहीर खान

मुंबई| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन के निदेशक जहीर खान ने कहा है कि टीम को अपने गेंदबाजी विभाग को मजबूत करने की जरूर है और यही बात ट्रेड के दौरान दिखाई दी। बाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज ने कहा है कि चीजें बदली हैं, इसलिए आने वाला सीजन अलग होगा।

मुंबई ने अपनी कोर टीम को रिटेन किया है, जिसमें श्रीलंका के लसिथ मलिंगा का नाम भी शामिल है। टीम ने कुल 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया है और 12 खिलाड़ियों को रिलीज किया है। न्यूजीलैंड के ट्रेंट बाउल्ट, वेस्टइंडीज के शेरफाने रदरफोर्ड और मुंबई के ही रहने वाले धवल कुलकर्णी को टीम ने ट्रैड किया है।

जहीर ने एक वीडियों में कहा, "टीम का कोर स्थिर है और अनुभवी भी। यह साल अलग होने वाला है।" उन्होंने कहा, "चोटों के कारण हमारे सामने कुछ चुनौतियां हैं। हार्दिक पांड्या की पीठ में चोट है। जसप्रीत बुमराह भी पीठ में चोट के कारण बाहर हैं और जेसन बेहरनडॉर्फ भी पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "यह एक चिंता थी जो ट्रेड में भी नजर आई है। इसी को ध्यान में रखते हुए ट्रेड किया गया।" उन्होंने आगे कहा, "हमें लगा कि हमें गेंदबाजी विभाग को मजबूत करने की जरूरत है इसलिए हमने दिल्ली और राजस्थान से ट्रेड किया।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13