ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, MI vs RCB: दबाव में टीम को धैर्य बनाते हुए प्रदर्शन करने जरूरत है : विराट कोहली

IPL 2019, MI vs RCB: दबाव में टीम को धैर्य बनाते हुए प्रदर्शन करने जरूरत है : विराट कोहली

"हम इसका आनंद लेना चाहते हैं जैसा कि पिछले दो मैचों में किया है। हम अपना संयम बनाए रखना चाहते हैं और दबाव में टीम को धैर्य बनाते हुए प्रदर्शन करने जरूरत है।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: April 16, 2019 15:53 IST
Need to keep composure under pressure: Virat Kohli- India TV
Image Source : IPLT20.COM Need to keep composure under pressure: Virat Kohli  

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पिछले आठ मैचों में से सात में शिकस्त खा चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम को बाकी बचे मैचों में दबाव में धैर्य बनाए और हालात को ठंडे दिमाग से संभालने की जरूरत है। मुंबई इंडियंस ने सोमवार को आखिरी के ओवरों में खेली गई हार्दिक पांड्या की 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी के सहारे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमने अच्छा खेल दिखाया। गेंद से साथ भी हमने अच्छा किया। पहले छह ओवर हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं थी लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने मध्यक्रम में अच्छी वापसी की।" 

मुंबई को आखिरी के दो ओवरों में 22 रनों की जरूरत थी। बेंगलोर ने 19वां ओवर पवन नेगी से करवाने का फैसला किया लेकिन हार्दिक पांड्या ने उनके ओवर में 21 रन जड़कर टीम को जीत दिला दी। कोहली ने नेगी से ओवर कराने का समर्थन करते हुए कहा,"मैदान पर थोड़ी ओस थी, इसलिए तेज गेंदबाज को मौका देना रिस्की था। दुर्भाग्य से यह काम नहीं आया।" 

कप्तान ने 50 रन बनाकर और दो विकेट लेने वाले मोईन अली की करते हुए कहा,"मोईन शानदार कर रहे हैं। आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं और फिर गेंदबाजी में भी जान लगा रहे हैं। एक सीनियिर खिलाड़ी को इस तरह से जिम्मेदारी उठाते देखना हमेशा अच्छा लगता है। वह तारीफ के हकदार हैं।"

उन्होंने आगे आने वाले मैचों को लेकर कहा,"हम इसका आनंद लेना चाहते हैं जैसा कि पिछले दो मैचों में किया है। हम अपना संयम बनाए रखना चाहते हैं और दबाव में टीम को धैर्य बनाते हुए प्रदर्शन करने जरूरत है।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Need to keep composure under pressure: Virat Kohli - IPL 2019, MI vs RCB: दबाव में टीम को धैर्य बनाते हुए प्रदर्शन करने जरूरत है : विराट कोहली
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019