india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत से बांग्लादेश की हार पर मुश्फिकुर ने मांगी माफी

भारत से बांग्लादेश की हार पर मुश्फिकुर ने मांगी माफी

कोलकाता: आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में एक रन से मिली हार पर मुश्फिकुर रहीम ने अपने देश से माफी मांगी और इस हार के लिए अपनी लालसा को जिम्मेदार

IANS [Published on:26 Mar 2016, 7:21 PM IST]
Mushfiqur Rahim- India TV
Mushfiqur Rahim

कोलकाता: आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में एक रन से मिली हार पर मुश्फिकुर रहीम ने अपने देश से माफी मांगी और इस हार के लिए अपनी लालसा को जिम्मेदार ठहराया। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रुप-2 में भारत के खिलाफ मुकाबले में मुश्फिकुर ने बांग्लादेश की जीत के लिए काफी मशक्कत की।

बांग्लादेश को जीत के लिए आखिरी तीन गेंदों में केवल दो रनों की जरूरत थी, लेकिन छक्का लगाने की कोशिश में मुश्फिकुर कैच आउट हो गए।

अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर मुश्फिकुर ने कहा, "मुझे उस वक्त लालसा नहीं दिखानी चाहिए थी। हो सकता है टीम मेरे कारण हारी हो और इस पर मैं सच में माफी मांगता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं जानता हूं कि यह हार सभी प्रशंसकों के लिए काफी निराशाजनक होगी, लेकिन टीम में प्रत्येक खिलाड़ी ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश की। मुझे आशआ है कि इससे हम सीख लेंगे और भविष्य में आपके चेहरों पर खुशियां लाएंगे।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019