india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय टीम से बाहर मुरली विजय ने काउंटी क्रिकेट में की धमाकेदार शुरुआत

भारतीय टीम से बाहर मुरली विजय ने काउंटी क्रिकेट में की धमाकेदार शुरुआत

भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने एसेक्स की तरफ से नाटिंघमशर के खिलाफ सोमवार को काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक मैच में अर्धशतक लगाया। 

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:11 Sep 2018, 8:25 AM IST]
मुरली विजय- India TV
Image Source : PTI मुरली विजय

नाटिंघम। भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने एसेक्स की तरफ से नाटिंघमशर के खिलाफ सोमवार को काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक मैच में अर्धशतक लगाया। 

नाटिंघमशर के 177 रन के जवाब में विजय और निक ब्राउन ने एसेक्स को अच्छी शुरुआत दिलायी और पहले विकेट के लिये 56 रन जोड़े। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में रन बनाने के लिये जूझ रहे विजय ने 95 गेंदों पर 56 रन बनाये। इसमें नौ चौके भी शामिल हैं। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ दौरे पर मुरली विजय का प्रदर्शन खराब रहा था जिसके बाद उन्होंने इंग्लैंड में रहकर काउंटी क्रिकेट खेलना उचित समझा। कहा जा रहा है कि विजय काउंटी क्रिकेट इसलिए भी खेल रहे हैं ताकि वे भारतीय टीम में दोबारा जगह पा सकें।

काउंटी के एक अन्य मैच में हाल में भारत के बायें हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने डरहम की तरफ से नौ विकेट लिये जिनमें एक पारी में सात विकेट भी शामिल हैं। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019