india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. खत्म हुई भारतीय टीम मैनेजमेंट की चिंताएं, मुरली विजय ने शतक और के एल राहुल ने जड़ा अर्धशतक

खत्म हुई भारतीय टीम मैनेजमेंट की चिंताएं, मुरली विजय ने शतक और के एल राहुल ने जड़ा अर्धशतक

मुरली विजय ने 118 गेंद में नाबाद शतक बनाकर अपनी वापसी का जश्न मनाया। 

Reported by: Bhasha [Published on:01 Dec 2018, 1:13 PM IST]
मुरली विजय ने जड़ा...- India TV
Image Source : GETTY मुरली विजय ने जड़ा शतक

सिडनी: मुरली विजय ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में शतक जमाया जबकि केएल राहुल ने अर्धशतक लगाकर पहले टेस्ट से पूर्व भारतीय ड्रेसिंग रूम की चिंता कुछ हद तक कम कर दी। इंग्लैंड दौरे के बीच से बाहर किये गए विजय ने भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की है। उन्होंने 118 गेंद में नाबाद शतक बनाकर वापसी का जश्न मनाया। विजय ने पहले 50 रन 91 गेंद में और दूसरे सिर्फ 27 गेंद में बनाये। उन्होंने जैक कार्डर के एक ओवर में 26 रन बनाकर अपना शतक पूरा किया।

इससे पहले राहुल ने 98 गेंद में 62 रन बनाये। दोनों ने पहले विकेट की साझेदारी में 109 रन जोड़े। भारत ने चौथे और आखिरी दिन का खेल खत्म होने पर दूसरी पारी में 43.4 ओवर में दो विकेट पर 211 रन बनाये। खराब दौर से जूझ रहे राहुल ने अपनी पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया। वह फुलटॉस गेंद पर मिडविकेट में कैच देकर पवेलियन लौटे। हनुमा विहारी (नाबाद 15) तीसरे नंबर पर आये और नाबाद रहे। 

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 151.1 ओवर में 544 रन बनाये। भारत ने पहली पारी में 358 रन बनाये थे। 

मोहम्मद शमी ने आखिरी दिन गेंदबाजी नहीं की। उन्होंने 97 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि आर अश्विन ने 40 ओवर में 122 रन देकर दो विकेट चटकाये। हैरी नीलसन ने 170 गेंद में 100 रन बनाये जिसमें नौ चौके शामिल थे। वह विराट कोहली की गेंद पर मिडऑफ में कैच देकर लौटे। लोअर ऑर्डर के बल्लेबाजों डेनियल फालिंस (43), ल्यूक रोबिंस (नाबाद 38) और जैकसन कोलमैन (36) ने उम्दा प्रदर्शन किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Murali Vijay issued early warning to Australian Cricket Team as he announced his arrival in the warm-up game against Cricket Australia XI
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड