1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुंबई टी20 लीग में अर्जुन तेंदुलकर का कहर जारी, हरफनमौला प्रदर्शन से दिलाई टीम को जीत

मुंबई टी20 लीग में अर्जुन तेंदुलकर का कहर जारी, हरफनमौला प्रदर्शन से दिलाई टीम को जीत

आकाश टाइगर्स ने 6 विकेट से जीत हासिल करते हुए अंकतालिका में पांचवा स्थान प्राप्त किया। अब वो 4 मैचों में 2 जीत और 2 हार के साथ पांचवे स्थान पर है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 21, 2019 9:12 IST
अर्जुन तेंदुलकर- India TV
Image Source : MUMBAI T20 LEAGUE अर्जुन तेंदुलकर, मुंबई टी20 लीग 

मुंबई टी20 लीग के 13वें मैच में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की टीम आकाश टाइगर्स ने जीत हासिल की। जिसमें एक बार फिर सह्सिं तेंदुलकर के बेटे अर्जुन से शानदार हरफनमौला प्रदर्शन देखा गया। अर्जुन ने गेंदबाजी करते हुए जहां 3 विकेट लिए वहीं बल्लेबाजी में ओपनिंग करते हुए तेज़ी से 28 रन बटोरकर टीम को मजबूत शुरुआत भी दिलाई।

वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में नॉर्थ मुंबई पैंथर्स ने पहले खेलते हुए आकश टाइगर्स को 170 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमें नॉर्थ मुंबई पैंथर्स कि तरफ से सबसे ज्यादा विक्रांत आहुति ने 52 रन मारें। जबकि गेंदबाजी में आकाश टाइगर्स की तरफ से सबसे ज्यादा तीन विकेट अर्जुन तेंदुलकर के नाम रहे। ऐसे में लक्ष्य का पीछा करते हुए आकाश टाइगर्स कि तरफ से सबसे ज्यादा रन शम्स मुलानी ने मारे। उन्होंने 31 गेंदों में 60 रन कि दमदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। जबकि ओपनिंग करते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने 28 रन बनाए थे।

इस तरह आकाश टाइगर्स ने 6 विकेट से जीत हासिल करते हुए अंकतालिका में पांचवा स्थान प्राप्त किया। अब वो 4 मैचों में 2 जीत और 2 हार के साथ पांचवे स्थान पर है।

बता दें कि मुंबई टी20 लीग में आकाश टाइगर्स के लिए अर्जुन लगातार गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं वो लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी भी हैं। ऐसे में उनका प्रदर्शन टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड