1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दर्शकों संग मुंबई की सड़कों पर जश्न मनाते दिखेंगी मुंबई इंडियंस, अंबानी के घर एंटिलिया से होगी शुरुआत

दर्शकों संग मुंबई की सड़कों पर जश्न मनाते दिखेंगी मुंबई इंडियंस, अंबानी के घर एंटिलिया से होगी शुरुआत

 रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम अब वापस मुंबई पहुंचने पर फैंस के साथ इसकी खुशियां मनाएंगी।

IANS IANS
Published on: May 13, 2019 16:07 IST
Mumbai Indians An open bus ride to welcome Champions home, Ride Start From Ambani House Antilia- India TV
Image Source : PTI Mumbai Indians An open bus ride to welcome Champions home, Ride Start From Ambani House Antilia

नई दिल्ली। रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम अब वापस मुंबई पहुंचने पर फैंस के साथ इसकी खुशियां मनाएंगी। टीम सोमवार शाम को वापस मुंबई पहुंचने पर एंटिलिया से खुले बस में पेडर रोड और मरीन ड्राइव होते हुए नरीमन प्वाइंट स्थित होटल ट्राइडेंट तक जाएगी। 

टीम के खिलाड़ी करीब छह किलोमीटर तक खिताबी जीत का जश्न मनाते हुए जाएंगे और इस दौरान वे प्रशंसकों से हाथ भी मिलाते नजर आएंगे। 

मुंबई इंडियंस ने रविवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का खिताब अपने नाम कर लिया।

चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रनों पर रोक दिया था। लेकिन इसके बाद वह निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए शेन वाटसन ने 59 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड