india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुदगल की डीडीसीए अधिकारियों से मुलाकात कल

मुदगल की डीडीसीए अधिकारियों से मुलाकात कल

नई दिल्ली: दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने आज बैठक के दौरान दस उपसमितियां गठित की जो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट के आयोजन के लिये अदालत से

PTI [Updated:20 Nov 2015, 10:38 PM IST]
मुदगल की डीडीसीए...- India TV
मुदगल की डीडीसीए अधिकारियों से मुलाकात कल

नई दिल्ली: दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने आज बैठक के दौरान दस उपसमितियां गठित की जो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट के आयोजन के लिये अदालत से नियुक्त पर्यवेक्षक न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) मुकुल मुदगल के मातहत काम करेंगी।

न्यायमूर्ति मुदगल डीडीसीए अधिकारियों से अपनी पहली बैठक के लिये कल सुबह 11 बजे फिरोजशाह कोटला आएंगे। डीडीसीए अध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने पीटीआई से कहा, आज हमने टेस्ट मैच के सफल आयोजन के लिये दस उप समितियां गठित की। प्रत्येक समिति में एक अध्यक्ष और तीन-चार सदस्य होंगे। कल न्यायमूर्ति मुदगल जांच और अधिकारियों के साथ पहली बैठक के लिये कोटला आएंगे। हमने अपनी कार्यकारिणी के सभी सदस्यों से उपस्थित रहने के लिये कहा है।

मनचंदा ने हालांकि कहा कि प्रत्येक समिति के सदस्यों के नाम अभी तय नहीं किये गये हैं। उन्होंने कहा, हम कल नाम तय कर लेंगे। हम यह देखना चाहेंगे कि न्यायमूर्ति मुदगल हमें क्या सलाह देते हैं। हम निश्चित तौर पर उनके निर्देशों का पालन करेंगे। संभावना है कि मुदगल निविदा दस्तावेजों की जांच करेंगे और पता करेंगे कि क्या डीडीसीए ने मानक संचालन प्रक्रिया अपनायी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Mudgal to meet DDCA officials tomorrow
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड