1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फिर दिखा धोनी का सुपरमैन अवतार, बिजली की रफ्तार से स्टंपिंग कर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

फिर दिखा धोनी का सुपरमैन अवतार, बिजली की रफ्तार से स्टंपिंग कर बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

बल्ले से फ्लॉप रहने के बाद भी धोनी ने अपनी स्टंपिंग से सभी का दिल जीता।

Written by: Shradha Bagdwal [Updated:30 Oct 2018, 2:04 PM IST]
एम एस धोनी- India TV
एम एस धोनी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच को टीम इंडिया ने 224 रनों से जीत लिया है। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है और इसके साथ ही भारत अब सीरीज हार नहीं सकता है। जाहिर तौर पर भारत ने वेस्टइंडीज पर रनों के लिहाज से बड़ी जीत दर्ज की लेकिन मिडिल ऑर्डर में कमजोर कड़ी बन चुके धोनी बल्ले से वो एक फिर फ्लॉप रहे। लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे धोनी ने चौथे वनडे में सिर्फ 23 रन बनाए। 

हालांकि बल्ले से फ्लॉप रहने के बाद भी धोनी ने अपनी स्टंपिंग से सभी का दिल जीता। धोनी ने कीमा पॉल की ऐसी स्टंपिंग की, कि सबके होश उड़ गए। धोनी ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर महज 0.08 सेकेंड में कीमो पॉल की स्टंपिंग कर दी। जो अपने आप में नया वर्ल्ड रिकॉर्ड है। इससे पहले सबसे तेज स्टंपिंग का रिकॉर्ड भी महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर था। धोनी ने 0.09 सेकेंड के अंदर ऑस्ट्रेलिया के जॉर्ज बैली की स्टंपिंग की थी। 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की पारी के 28वें ओवर में कीमो पॉल अटैकिंग बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी जडेजा के ओवर की पांचवीं गेंद को हवा में खेलने के लिए पॉल क्रीज से बाहर निकले। बस फिर क्या था पलक झपकते ही धोनी ने उनका काम तमाम कर दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: MS Dhoni was on it like a flash to remove the bails and send Keemo Paul packing in the fourth ODI
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड