india-vs-new-zealand-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हुए एम एस धोनी

वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हुए एम एस धोनी

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:25 Jan 2018, 2:59 PM IST]
एम एस धोनी- India TV
एम एस धोनी

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। वनडे सीरीज के लिए भारत के सुपर स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका रवाना होने के दौरान धोनी के साथ दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जॉन्टी रोड्स और उनके बच्चे भी थे। रोड्स ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि रोड्स के बच्चे धोनी की गोद में खेलते नजर आ रहे हैं।

टेस्ट से संन्यास ले चुके धोनी वनडे टीम में भारत का अहम हिस्सा हैं और अब हर फैन को उम्मीद है कि धोनी के आने से भारतीय टीम वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करेगी। आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच 1 फरवरी, दूसरा मैच, 4 फरवरी, तीसरा मैच 7 फरवरी, चौथा मैच 10 फरवरी, पांचवां मैच 13 फरवरी और छठा मैच 16 फरवरी को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद दोनों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी।

वनडे सीरीज के शुरुआती 3 मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका ने टीम का ऐलान कर दिया है। दक्षिण अफ्रीकी टीम में सारे बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं और लुंगी एनगिडी को भी टीम में जगह दी गई है। टीम की कमान फैफ डू प्लेसी के हाथों में रहेगी। वहीं, टीम में एबी डी विलियर्स, हाशिम आमला, डेविड मिलर, क्विंटन डी कॉक जैसे धुरंधर खिलाड़ी भी मौजूद हैं। घरेलू मैचों में ताबड़तोड़ प्रदर्शन करने वाले जेपी डुमिनी और डेविड मिलर की भी वनडे टीम में वापसी हुई है और दोनों बल्लेबाज भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे। वहीं, ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को भी टीम में जगह दी गई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: MS Dhoni travels to South Africa with Jonty Rhodes, वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हुए एम एस धोनी
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड