1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बेटी जीवा संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, देखें फोटोज

बेटी जीवा संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, देखें फोटोज

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 12, 2019 9:39 IST
बेटी जीवा संग...- India TV
Image Source : INSTAGRAM बेटी जीवा संग स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, देखें फोटोज

एक तरफ जहां टीम इंडिया अपनी सरजमीं पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज की तैयारियों में जुटी है। वहीं, टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

हाल ही में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ पूल में मस्ती करते नजर आए। स्विमिंग पूल में जीवा कलरफुल ड्रैस पहने हुई थी। इस दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी उनके साथ थे। स्विमिंग पूल में धोनी और बेटी की मस्ती के इन फोटोज को जीवा सिंह धोनी इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

बता दें कि धोनी और साक्षी के साथ-साथ उनकी बेटी जीवा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है जिसके 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जीवा अक्सर पापा धोनी के साथ अपने फोटोज शेयर करती हैं। फैन फॉलोइंग के मामलें में जीवा बड़े से बड़े सेलिब्रिटी को मात देती हैं।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद क्रिकेट से ब्रैक लेने का फैसला किया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं लेकिन उन्होंने अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वर्ल्ड कप के बाद धोनी ने 15 दिन सेना की सेवा करते हुए कश्मीर में बिताए थे।

View this post on Instagram

Baby shark !!!

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

दूसरी तरफ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलते नजर आएंगे। इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया था। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आज टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा जिसमें पांड्या को शामिल किए जाने की संभावना है। 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड