india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया में भारत की जीत के बाद बोला पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर, इस टीम को पाकिस्तान भी हरा सकता है

ऑस्ट्रेलिया में भारत की जीत के बाद बोला पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर, इस टीम को पाकिस्तान भी हरा सकता है

भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का कहना है कि पाकिस्तान भी इस ऑस्ट्रेलियाई टीम को हरा सकती है। पाकिस्तान के एक पत्रकार साज सादिक ने मोहम्मद युसूफ के हवाले से लिखा "अगर अब पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया जाती है तो वो भी वहां जाकर जीत सकती है।"

Written by: India TV Sports Desk [Updated:11 Jan 2019, 5:55 PM IST]
Virat Kohli- India TV
Image Source : AP Virat Kohli

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर 71 सालों में पहली बार टेस्ट सीरीज में मात दी। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज हराने वाली भारत पहली टीम बन गई है। भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद हर किसी ने भारत की तारीफों के पुल बांधे और ट्विटर समेत हर जगह बधाईयों का भी तांता लगा।

लेकिन भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का कहना है कि पाकिस्तान भी इस ऑस्ट्रेलियाई टीम को हरा सकती है। पाकिस्तान के एक पत्रकार साज सादिक ने मोहम्मद युसूफ के हवाले से लिखा "अगर अब पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया जाती है तो वो भी वहां जाकर जीत सकती है।"

उल्लेखनीय है, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी थी। आखिरी मैच बारिश की वजह से धुल गया था, नहीं तो भारत यह सीरीज 3-1 से भी जीत सकता है। इस टेस्ट सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया।

भारत को अब ऑस्ट्रेलिया से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। जिसका आगाज कल सिडनी के मैदान पर खेले जाने वाले मैच से होगा।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019