ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सबसे 'कंजूस' निकला पाकिस्तान का ये धाकड़ गेंदबाज, साथ ही बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

सबसे 'कंजूस' निकला पाकिस्तान का ये धाकड़ गेंदबाज, साथ ही बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

पिछले दो साल से पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने टी-20 क्रिकेट में सबसे किफायती चार ओवर फेंक कर एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

Reported by: IANS [Published on:26 Aug 2018, 4:31 PM IST]
मोहम्मद इरफान- India TV
Image Source : GETTY मोहम्मद इरफान

ब्रिजटाउन। पिछले दो साल से पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने टी-20 क्रिकेट में सबसे किफायती चार ओवर फेंक कर एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। 36 साल के इरफान ने यहां कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बारबाडोस ट्राइडेंटस की ओर से गेंदबाजी करते हुए शनिवार रात यह उपलब्धि हासिल की। इरफान ने सेंट कीट्स और नेविस के खिलाफ चार ओवर में तीन ओवर मेडन निकाले और एक रन दिया तथा दो विकेट भी अपने नाम किए। 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान ने चार ओवरों की 24 गेंदों में से 23 गेंदें खाली निकाले। उन्होंने क्रिस गेल और इविन लुईस को आउट किया। हालांकि इरफान की इस सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के बावजूद उनकी टीम बारबाडोस ट्राइडेंटस को हार का सामना करना पड़ा। बारबाडोस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 147 रन बनाए, जिसे कीट्स की टीम ने 18.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

इरफान ने पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक 20 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 15 विकेट हासिल किए हैं। टी-20 18 रन पर दो विकेट उनकी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Mohammad Irfan breaks T20 record concede just one run in Four overs
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019