1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मिताली को बाहर बैठाने पर उनकी मैनेजर ने हरमनप्रीत को झूठा और चालाक बताया

मिताली को बाहर बैठाने पर उनकी मैनेजर ने हरमनप्रीत को झूठा और चालाक बताया

हरमनप्रीत कौर के अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज को बाहर रखने की भारतीय क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हो रही है।

IANS IANS
Updated on: November 24, 2018 11:19 IST
मिताली राज और...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मिताली राज और हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर के अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज को बाहर रखने की भारतीय क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हो रही है। क्रिकेट पंडितों के बाद मिताली राज की मैनेजर अनीशा गुप्ता ने एक ट्वीट के जरिए हरमनप्रीत को आड़े हाथों लिया है और उन्हें 'अपरिपक्व', 'झूठी' और 'चालाक' बताया है। 

अनीशा ने अपने ट्विट में लिखा है, "दुर्भाग्यवश भारतीय टीम राजनीति में विश्वास करती है न कि खेल में। भारत और आयरलैंड मैच में मिताली राज का अनुभव कितना काम आ सकता था इसको देखने के बाद भी उसने हरमनप्रीत जो 'अपरिपक्व', 'झूठी' और 'चालाक' हैं, को खुश करने के लिए उन्होंने हरमनप्रीत को मन की करने दी।"

यह ट्विट एक असत्यापित ट्वीटर आकउंट से आया था। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने जब अनीशा से इस बारे में पूछा कि क्या यह उन्हीं का ट्विट हो तो मैनेजर ने हामी भरी और अपने बयान पर कायम रहीं। हालांकि उनक अकाउंट कुछ घंटे बाद डिलीट कर दिया गया। 

वेबसाइट ने अनीशा के हवाले से लिखा है, "मैं नहीं जानती की अंदर क्या चल रहा है लेकिन चूंकि मैचों का प्रसारण हो रहा है तो हम देख सकते हैं कि कौन प्रदर्शन कर रहा है और कौन नहीं। हम देख सकते हैं कि मिताली के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी क्या हो रहा है। इसके पीछ काफी गहराई है जिसे देखने की जरूरत है।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने ट्विट पर पछतावा है तो उन्होंने कहा, "हो सकता है कि मैं ज्यादा गुस्से में हूं, लेकिन यह बात सही जगह से आई है क्योंकि मैं गलत के साथ खड़ी नहीं रह सकती। जिस तरह का फेवरेटिजम दिखाया जा रहा वो साफ तौर पर जाहिर है।"

भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा और उसका पहली बार महिला टी-20 विश्व कप जीतने का सपना टूट गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड