ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मिशेल मार्श की विराट कोहली को चेतावनी, उनके अलावा बाकी बल्लेबाजों के खिलाफ भी प्लान तैयार

मिशेल मार्श की विराट कोहली को चेतावनी, उनके अलावा बाकी बल्लेबाजों के खिलाफ भी प्लान तैयार

मार्श ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग ऑर्डर में अनुभव की कमी और नये चेहरों को देखकर इसे सीरीज जीतने का सुनहरा मौका माना जा सकता है लेकिन मेजबान की कमजोरी नहीं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 04, 2018 13:49 IST
Virat Kohli- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli

एडिलेड: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज से पहले भले ही विराट कोहली चर्चा का विषय हों लेकिन हरफनमौला मिशेल मार्श के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने सभी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ रणनीति बनाई है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज गुरूवार से शुरू होगी। मार्श ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने रणनीति बना ली है और इस पर अमल करने पर ही पूरा फोकस रहेगा।

उन्होंने कहा,‘‘ हम सभी को पता है कि विराट महान खिलाड़ी है। हमने उसके लिये भी रणनीति बनाई है और उम्मीद है कि उस पर अमल कर सकेंगे। लेकिन अगर लोगों को लगता है कि हमने बाकी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ योजना नहीं बनाई तो ऐसा सोचना बेवकूफी है।’’ 

मार्श ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग ऑर्डर में अनुभव की कमी और नये चेहरों को देखकर इसे सीरीज जीतने का सुनहरा मौका माना जा सकता है लेकिन मेजबान की कमजोरी नहीं।

उन्होंने कहा,‘‘इस बारे में काफी बात हो रही है लेकिन हम एक बल्लेबाजी ईकाई के रूप में मिलकर चुनौती का सामना करेंगे। हम कोई दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं।’’

ऑस्ट्रेलियाई उपकप्तान से भारतीय स्पिन चुनौती के बारे में भी पूछा गया। उन्होंने कहा,‘‘ हमें पता है कि आर अश्विन, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव शानदार स्पिनर है लेकिन इतिहास साक्षी रहा है कि भारतीय स्पिनर यहां उतने कामयाब नहीं रहे जितने भारत में। लेकिन वे विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और हम उनका सामना करने के लिये तैयार है। यह रोचक मुकाबला होगा।’’ 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Marsh said his team’s bowlers have strategies in place and would be aiming for perfect execution when the action begins.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019