1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हारकर भी माइक हेसन ने कुछ इस अंदाज में दी रवि शास्त्री को जीत की बधाई

हारकर भी माइक हेसन ने कुछ इस अंदाज में दी रवि शास्त्री को जीत की बधाई

हेसन का भले ही भारतीय टीम के कोच बनने का सपना टूटा हो, लेकिन उन्होंने रवि शास्त्री को दोबारा टीम इंडिया के कोच बनने की बधाई दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2019 23:01 IST
माइक हेसन- India TV
Image Source : GETTY IMAGES माइक हेसन

कपिल देव की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने रवि शास्त्री को भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद पर बरकरार रखा है। रवि शास्त्री संग कोच की इस रेस में 5 अन्य उम्मीदवार थे, लेकिन वो सीएसी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। इन्हीं में से एक नाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन का है।

हेसन का भले ही भारतीय टीम के कोच बनने का सपना टूटा हो, लेकिन उन्होंने रवि शास्त्री को दोबारा टीम इंडिया के कोच बनने की बधाई दी। हेसन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा "एक बार फिर टीम इंडिया का कोच बनने के लिए बधाई हो रवि शास्त्री, आपको और टीम को आने वाले सीजन के लिए शुभकामनाएं।"

कोच की इस रेस में माइक हेसन रवि शास्त्री के बाद दूसरे नंबर पर रहे। कपिल देव ने खुद प्रेसकॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि मूडी और हेसन ज्यादा अंतर से नहीं हारे हैं।

कपिल देव ने कहा, "नंबर तीन पर आस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर टॉम मूडी थे और नंबर दो पर न्यूजीलैंड के माइक हेसन। आपने जैसी उम्मीद लगाई थी रवि शास्त्री नंबर एक रहे। लेकिन यह काफी करीबी मुकाबला था।"

उल्लेखनीय है, शास्त्री का भारतीय टीम के साथ यह चौथा कार्यकाल होगा। वह बांग्लादेश के 2007 के दौरे के समय कुछ समय के लिये कोच बने थे। इसके बाद वह 2014 से 2016 तक टीम निदेशक और 2017 से 2019 तक मुख्य कोच रहे। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban