1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत की सड़कों को लेकर माइकल वॉन ने किया ऐसा ट्विट की भड़क गए प्रशंसक

भारत की सड़कों को लेकर माइकल वॉन ने किया ऐसा ट्विट की भड़क गए प्रशंसक

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत में अपनी यात्रा के दौरान देश की सड़कों को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

IANS IANS
Updated on: April 10, 2019 19:01 IST
Michael Vaughan tweet on Indian roads England Former Player Michael Vaughan- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Michael Vaughan tweet on Indian roads England Former Player Michael Vaughan

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत में अपनी यात्रा के दौरान देश की सड़कों को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वॉन ने ट्वीट किया, "मुझे भारत में यात्रा करना बहुत पसंद है। इस सुबह अभी तक हमने सड़कों के बीच में हाथी, गाय, ऊट, भेड़, बकरी और सूअर देखे हैं।"

प्रशंसकों को वॉन का यह ट्वीट अपमानजनक लगा और उन्होंने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंकस ने वॉन को ट्वीट करके जवाब दिया, "विश्व कप और एशेज के लिए टीम का चयन करने पर ध्यान दें। सुना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम सही सयम पर फॉर्म में वापस आ गई है।"

दूसरे प्रशंसक ने लिखा, "हम आपकी भावनाओं का समझते हैं क्योंकि इंग्लैंड में आपको सिर्फ सुअर ही दिखते हैं। थोड़ी वेरायटी सही होती है क्यों?" वॉन फिलहाल, भारत में रहकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड