1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने बकरी के साथ सेल्फी लेकर लिखा 'सेल्फी विद विराट'

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने बकरी के साथ सेल्फी लेकर लिखा 'सेल्फी विद विराट'

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने बल्ले से खूब धूम मचा रहे हैँ। इस वजह से भारत के ही क्या पूरी दुनिया के लोग उनके मुरीद हो रहे हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:30 Oct 2018, 8:37 PM IST]
Michael Vaughan- India TV
Image Source : FACEBOOK: @MICHAELVAUGHAN  माइकल वॉन ने जन्मदिन पर बकरी के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके हद ही कर दी। इस सेल्फी में वॉन ने विराट कोहली का अपमान किया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने बल्ले से खूब धूम मचा रहे हैँ। इस वजह से भारत के ही क्या पूरी दुनिया के लोग उनके मुरीद हो रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन जब भी विराट के बारे में कोई ट्विट करते हैं तो उसके आगे GOAT (जिसका हिंदी में मतलब बकरी होता है) लिखते हैं। वॉन का इससे तात्पर्य Great of all time से है। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर बकरी के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके हद ही कर दी। इस सेल्फी में वॉन ने विराट कोहली का अपमान किया है।

वॉन ने 29 अक्टूबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन पर वॉन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बकरी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा "मॉर्निंग ऑल, बर्थडे सेल्फी विद विराट"। इस तस्वीर में वॉन ने बकरी को विराट कोहली बताया है।

इस तस्वीर को शेयर करने के बाद कोहली के फैन्स ने फोटो पर कमेंट कर वॉन को काफी खरी-खोटी सुनाई और उन्हें लताड़ा भी।

Michael Vaughan

इस तस्वीर को शेयर करने के बाद कोहली के फैन्स ने फोटो पर कमेंट कर वॉन को काफी खरी-खोटी सुनाई और उन्हें लताड़ा भी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: michael vaughan post selfie with goat and wrote selfie with virat
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड