india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पंड्या और राहुल की जगह इन दो खिलाड़ियों को शामिल किया जाना तय!

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पंड्या और राहुल की जगह इन दो खिलाड़ियों को शामिल किया जाना तय!

ये पहली बार है जब मयंक को लिमिटेड ओवर्स के फॉर्मेट के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है।

Written by: Shradha Bagdwal [Updated:12 Jan 2019, 10:53 PM IST]
ऑस्ट्रेलिया और...- India TV
Image Source : @HARDIKPANDYA93 INSTAGRAM ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पंड्या और राहुल की जगह इन दो खिलाड़ियों को शामिल किया जाना तय!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे हुए दो वनडे मैचों और न्यूजीलैंड दौरे के लिए हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की जगह ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और विजय शंकर को टीम में शामिल किया जा सकता है। ये पहली बार है जब मयंक को लिमिटेड ओवर्स के फॉर्मेट के लिए टीम में शामिल किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह टीम में शामिल हुए अग्रवाल ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था। उन्होंने 3 पारियों में 65 की औसत से 195 रन बनाए थे।

मयंक अग्रवाल और विजय शंकर

मयंक अग्रवाल और विजय शंकर

वहीं, विजय शंकर को दूसरी बार टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले उन्हें मार्च 2018 में निदाहास ट्रॉफी के लिए मौका दिया गया था। जहां उन्होंने टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया था। तमिलनाडु के इस ऑलराउंडर को हार्दिक की जगह मौका दिया गया है। शंकर हाल ही में इंडिया की तरफ से न्यूजीलैंड दौरे पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे। शंकर ने इस सीरीज में फिनिशर का रोल निभाते हुए 3 मैचों में 94 की औसत से 188 रन जड़े थे।

आपको बता दें पंड्या और राहुल ने टीवी कार्यक्रम ‘कॉफी विद करन’ में महिलाओं को लेकर अनुचित टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें मामले की जांच जारी रहने तक निलंबित कर दिया गया था। ​अब ये दोनों शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे से भी इन दोनों खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019