1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ”शायद रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं ऋषभ पंत"

”शायद रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं ऋषभ पंत"

”शायद रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। मुझे पता है शिखर धवन ने भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा किया है लेकिन रोहित शर्मा के साथ का पारी की शुरुआत करना भारत को लिए कमाल होगा। इस तरह के एक्स फैक्टर के साथ जाना चाहिए ताकि आप विरोधी टीम को चौंका सकें।”

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 13, 2019 16:14 IST
Rishabh Pant- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Rishabh Pant

इंग्लैंड दौरे से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले ऋषभ पंत ने कुछ ही महीनों में काफी सुर्खियां बटौर ली है। अपनी लाजवाब बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग से वह रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्नर का कहना है कि पंत भारत को भारत की विश्व कप टीम में खेलना चाहिए और वह रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत भी कर सकते हैं।

शेन वॉर्न ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में कहा "ऋषभ पंत को लेकर काफी बातें की जा रही है कि वह टीम में खेल सकते हैं या नहीं। मुझे लगता है धोनी और पंत दोनों ही खेल सकते हैं। मुझे समझ नहीं आता एक बल्लेबाज के तौर पर वह टीम में क्यों नहीं खेल सकते। वह एक शानदार बल्लेबाज हैं।”

इसी के साथ वॉर्न ने पंत को सलामी बल्लेबाज की भूमिका देने की बात करते हुए कहा ”शायद रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। मुझे पता है शिखर धवन ने भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा किया है लेकिन रोहित शर्मा के साथ का पारी की शुरुआत करना भारत को लिए कमाल होगा। इस तरह के एक्स फैक्टर के साथ जाना चाहिए ताकि आप विरोधी टीम को चौंका सकें।”

वॉर्न ने पंत को सलामी बल्लेबाज की तरह प्रयोग करने की बात ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करते हुए कहा ”ऋषभ पंत को कुछ एक मुकाबलों में उपरी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए भेजना अच्छा होगा और देखिए वो कैसा करते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शायद इस प्रयोग को किया जा सकता है और देखिए कैसा रहता है उनका प्रदर्शन। जानिए विश्व कप से पहले यह कैसा रहता है।”

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban