india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बेबीसिटिंग विज्ञापन पर हेडन ने सहवाग को दिलाया याद, बोले- 'मत भूलो वर्ल्ड कप की ट्रॉफी किसके पास है'

बेबीसिटिंग विज्ञापन पर हेडन ने सहवाग को दिलाया याद, बोले- 'मत भूलो वर्ल्ड कप की ट्रॉफी किसके पास है' Read In English

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:12 Feb 2019, 10:55 AM IST]
Virender Sehwag- India TV
Image Source : IMAGE SOURCE : SCREENGRAB Virender Sehwag

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले इन दिनों टीवी पर एक विज्ञापन जमकर धूम मचा रहा है और इसे हर कोई खासा पसंद भी कर रहा है। विज्ञापन में भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ऑस्ट्रेलियाई बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहन रखी है। इस दौरान सहवाग बोलते हैं, 'जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ जरूर करेंगे।' सहवाग के इस मजेदार विज्ञापन पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भी चुटकी ली है।

हेडन ने सहवाग को याद दिलाते हुए कहा है कि ये मत भूलो कि वर्ल्ड कप की ट्रॉफी किसके पास है। हेडन ने ट्वीट करते हुए कहा, 'चेतावनी, ऑस्ट्रेलिया को कभी मजाक में मत लेना वीरू ब्वॉय...ये याद रखो कि इस समय विश्व कप की ट्रॉफी किसके पास है।'

आपको याद दिला दें कि बेबीसिटिंग शब्द भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सुर्खियों में आया था। भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत जब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए थे तो विकेट के पीछे से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने उन्हें कहा था कि जब मैं और मेरी पत्नी फिल्म देखने जाएं तो मेरे बच्चों को संभाल लेना।

पेन के इस बयान के बाद से ही बेबीसिटिंग शब्द हर टीवी और अखबारों की सुर्खियां बन गया था और अब ये एक बार फिर से सुर्खियों में है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019