1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत को जीत के लिए 4 विकेट पर चाहिए थे 66 रन, लेकिन इस गेंदबाज ने आकर अचानक पलट दिया मैच

भारत को जीत के लिए 4 विकेट पर चाहिए थे 66 रन, लेकिन इस गेंदबाज ने आकर अचानक पलट दिया मैच

एक समय ऐसा था जब कोहली क्रीज पर काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उस समय हर किसी को भरोसा था कि कोहली अंत तक टिक कर मैच भारत की झोली में डाल देंगे। लेकिन अचानक...

Lokesh Khera Lokesh Khera @lokeshkhera29
Published on: October 27, 2018 23:25 IST
Virat kohli- India TV
Image Source : AP IMAGE एक समय ऐसा था जब कोहली क्रीज पर काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उस समय हर किसी को भरोसा था कि कोहली अंत तक टिक कर मैच भारत की झोली में डाल देंगे। लेकिन अचानक...

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच को वेस्टइंडीज ने 43 रनों से जीतकर पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। इस मैच में भी भारती कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा लेकिन वो टीम को मैच जीतने में असमर्थ रहे।

एक समय ऐसा था जब कोहली क्रीज पर काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उस समय हर किसी को भरोसा था कि कोहली अंत तक टिक कर मैच भारत की झोली में डाल देंगे। लेकिन अचानक वेस्टइंडीज के एक स्पिनर ने गेम चेंजर का रोल अदा किया। ये गेंदबाज और कोई नहीं बल्कि मार्लोन सैम्युल्स थे।

मार्लोन सैम्युल्स उस समय गेंदबाजी करने आए जब भारत को 54 गेंदों पर 66 रनों की जरूरत थी। भारत के पास 4 विकेट थे और क्रीज पर कप्तान कोहली 106 रन बनाकर मौजूद थे।

पहली दो गेंदों पर दो सिंगल देने के बाद तीसरी गेंद पर सैम्युल्स ने कोहली को अपना शिकार बनाया जिसके बाद मैच का रुख अचानकर वेस्टइंडीज की तरफ हो गया। सैम्युल्स यहीं नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने खलील अहमद को स्टंप आउट करवाया और आखिर में बुमराह को स्लिप में होल्डर के हाथों कैच आउट करवाया।

सैम्युल्स ने अपने 3.4 ओवर के इस छोटे से स्पेल में 12 ओवर डालकर 3 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने एक ओवर मेडन भी डाला। इस तरह सैम्युल्स ने मैच में एक गेम चेंजर का रोल अदा किया। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban