ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में मार्क वुड की वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में मार्क वुड की वापसी

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:19 Jan 2019, 8:40 AM IST]
Mark Wood- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Mark Wood

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को वेस्टइंडीज के खिलाफ हाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ओली स्टोन के स्थान पर टीम में शामिल कर लिया गया है। स्टोन चोटिल होने के कारण शुक्रवार को इंग्लैंड वापस लौट गए। बीबीसी के अनुसार, 25 वर्षीय स्टोन ने अभी तक इंग्लैंड के लिए एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। वुड वनडे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा थे लेकिन अब वो टेस्ट सीरीज में भी खेलेंगे। 

वुड ने अब तक अपने देश के लिए टेस्ट क्रिकेट में 41.73 की औसत से 30 विकेट लिए हैं। वो भी अपने करियर में लगातार चोट के कारण परेशानी में रहे हैं। वुड ने कहा, "मैंने नवंबर और दिसंबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दौरे पर इंग्लैंड की टीम के साथ काफी काम किया था। मैं यूएई के दौर से फिट होकर ही लौटा था।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर है और टीम दौरे की शुरुआत टेस्ट सीरीज से करेगी। दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 23 जनवरी को ब्रिजटाउन में खेला जाएगा। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में मार्क वुड की वापसी, Mark Wood returns in England squad for Test series against West Indies
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019