india-vs-new-zealand-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलियन ओपन: प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची पेस और शरण की जोड़ी

ऑस्ट्रेलियन ओपन: प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंची पेस और शरण की जोड़ी

अनुभवी लिएंडर पेस और पूरव राजा ने पांचवीं वरीयता प्राप्त ब्रूनो सोरेस और जैमी मर्रे को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष युगल वर्ग के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। भारत की गैर वरीय जोड़ी ने ब्राजील के सोरेस और ब्रिटेन के मर्रे को 7- 6, 5-7,7- 6 से हराया।

Reported by: Bhasha [Published on:20 Jan 2018, 2:49 PM IST]
लिएंडर पेस- India TV
लिएंडर पेस

मेलबर्न: अनुभवी लिएंडर पेस और पूरव राजा ने पांचवीं वरीयता प्राप्त ब्रूनो सोरेस और जैमी मर्रे को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन पुरूष युगल वर्ग के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। भारत की गैर वरीय जोड़ी ने ब्राजील के सोरेस और ब्रिटेन के मर्रे को 7- 6, 5-7,7- 6 से हराया। 

युगल में दुनिया के नौवें नंबर के खिलाड़ी मर्रे और उनसे एक पायदान नीचे सोरेस पिछले साल लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आये हैं लेकिन आज राजा के सामने टिक नहीं सके। शुरूआत से यह बराबरी का मुकाबला था और पहले दो सेट बराबर रहने के बाद तीसरे सेट में मुकाबला 5-5 से हराकर था जब मर्रे ने अपनी टीम को मैच प्वाइंट दिलाया।

 
राजा ने न सिर्फ मैच प्वाइंट बचाया बल्कि भारत को मैच प्वाइंट दिलाया भी। पिछले सत्र में चैलेंजर स्तर के दो टूर्नामेंट जीत चुके राजा और पेस यह दूसरा ग्रैंडस्लैम साथ खेल रहे हैं। पिछले साल अमेरिकी ओपन में वे दूसरे दौर में हार गए थे। 

अब उनका सामना कोलंबिया के 11वीं वरीयता प्राप्त जुआन सेबेस्टियन काबाल और राबर्ट फारा से होगा । 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Leander Paes and Purav Raja upset fifth seeds Jamie Murray and Bruno Soares to enter the third round of Australian Open
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड