1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कुलदीप अच्छी तरह जानते हैं-कब खेलना है, कब आराम करना है : चावला

कुलदीप अच्छी तरह जानते हैं-कब खेलना है, कब आराम करना है : चावला

चावला के मुताबिक कुलदीप को विश्व कप को ध्यान में रखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वह अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।

IANS IANS
Published on: March 19, 2019 11:56 IST
कुलदीप अच्छी तरह जानते हैं-कब खेलना है, कब आराम करना है : चावला- India TV
Image Source : BCCI कुलदीप अच्छी तरह जानते हैं-कब खेलना है, कब आराम करना है : चावला

कोलकाता। सीनियर स्पिनर पियूष चावला ने सोमवार को कहा कि कोलकाता नाइट राइर्ड्स में उनके साथी तथा भारतीय टीम के लेग स्पिनर कुलदीप यादव वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं। चावला के मुताबिक कुलदीप को विश्व कप को ध्यान में रखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वह अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।

चावला ने कहा, "हम पेशेवर हैं। हर किसी पर वर्कलोड है लेकिन आपको इससे अपने स्तर पर ही निपटना होता है। हर कोई अलग है। हर कोई अपने तरह से इसका प्रबंधन करता है। ये खिलाड़ी अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।"

नाइट राइर्ड्स को रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपना पहला मैच खेलना है और इसी को ध्यान में रखते हुए इस टीम ने इंडोर प्रैक्टिस किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड