1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हार्दिक पांड्या को 'कालू भाई' के बयान के बाद मिला अभिनेताओं का समर्थन

हार्दिक पांड्या को 'कालू भाई' के बयान के बाद मिला अभिनेताओं का समर्थन

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ विवाद इस समय शायद परछाई की तरह चल रहा है। अभिनेत्री क्रस्टल डीसूजा ने सोशल मीडिया पर हार्दिक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद अभिनेत्री को कई लोग ट्रोल करने लगे हैं।

IANS IANS
Published on: May 06, 2019 16:38 IST
Krystle D'souza Posted a photo with Hardik Pandya, People called him kalu bhai- India TV
Image Source : IPLT20.COM Krystle D'souza Posted a photo with Hardik Pandya, People called him kalu bhai

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ विवाद इस समय शायद परछाई की तरह चल रहा है। अभिनेत्री क्रस्टल डीसूजा ने सोशल मीडिया पर हार्दिक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद अभिनेत्री को कई लोग ट्रोल करने लगे हैं। एक शख्स ने नस्लभेदी टिप्पणी कर हार्दिक को निशाना बनाते हुए लिखा, "कालू भाई, आप वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में क्यों नहीं चुने गए?"

क्रस्टल ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, "मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है।"

जैसे ही उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट की कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया होगा। क्रस्टल ने शख्स को जवाब देते हुए लिखा, "तुच्छ और घृणित"

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने समीर नाम के शख्स को जवाब देते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि आपको इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए और निश्चित तौर पर इस तरह की भाषा का उपयोग तो बिल्कुल नहीं करना चाहिए। हम सभी हार्दिक को पसंद करते हैं क्योंकि वह बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। बल्कि आपको इस समय विश्व कप से पहले भारतीय टीम का हौसला बढ़ाना चाहिए।"

Krystle D'souza Posted a photo with Hardik Pandya, People called him kalu bhai

Krystle D'souza Posted a photo with Hardik Pandya, People called him kalu bhai

क्रस्टल ने खुराना के जवाब पर लिखा, "आपने सही तरीके से अपनी बात रखी। लोगबाग काफी तुच्छ और घृणा से भरे हो गए हैं क्योंकि वह सोचते हैं कि स्क्रीन पर बैठ कर टाइप करने से वह बच निकलेंगे। मुझे लगता है कि कई बार अज्ञानता आर्शीवाद की तरह होती है। इन लोगों के बयान उनके अच्छे प्रदर्शन में किसी तरह से बाधा नहीं बनेंगे, लेकिन फिर भी धन्यवाद।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड