india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोटला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये तैयार: चेतन चौहान

कोटला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये तैयार: चेतन चौहान

नयी दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट का रास्ता साफ करने के बाद डीडीसीए उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने आज कहा कि संघ तीन दिसंबर से

Bhasha [Updated:19 Nov 2015, 2:23 PM IST]
कोटला भारत-दक्षिण...- India TV
कोटला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये तैयार: चेतन चौहान

नयी दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट का रास्ता साफ करने के बाद डीडीसीए उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने आज कहा कि संघ तीन दिसंबर से शुरू हो रहे मैच की बेहतरीन मेजबानी के लिये तैयार है।

टेस्ट मैच के आयोजन की आखिरी बाधा आज सुबह साफ हो गई जब दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली सरकार को मनोरंजन कर के भुगतान के संदर्भ में डीडीसीए के खिलाफ आगामी आदेश तक कोई प्रतिरोधी कार्रवाई नहीं करने के निर्देश दिये।

सरकार ने डीडीसीए पर 24 करोड़ 45 लाख रूपये मनोरंजन कर लगाया है। डीडीसीए को दो किश्तों में एक करोड़ रूपये भुगतान के निर्देश दिये गए हैं।

चौहान ने अदालत में सुनवाई समाप्त होने के बाद कहा , हम न्यायपालिका के शुक्रगुजार है जिसने राजधानी के क्रिकेटप्रेमियों के लिये सकारात्मक कदम उठाया । अब हम अपनी सारी उर्जा मैच के बेहतरीन आयोजन पर खर्च करेंगे।

उन्होंने कहा , हमने इस पर काम शुरू कर दिया है। समिति की ओर से मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिनकी वजह से यह हो सका।

चौहान ने कहा कि डीडीसीए अपने सारे लेन देन में पारदर्शिता बरतेगा। उन्होंने कहा, 2013-14 के लेखे बीसीसीआई को भेज दिये गए हैं जिसका आडिट बोर्ड का सीए करेगा। सब कुछ हमेशा की तरह पारदर्शी होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: कोटला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये तैयार: चेतन चौहान
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड