1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोलकता टेस्ट, डे1, टी: पुजारा, रहाणे ने पहुंचाया स्कोर 136

कोलकता टेस्ट, डे1, टी: पुजारा, रहाणे ने पहुंचाया स्कोर 136

कानपुर: चेतेश्वर पुजारा और अजंक्य रहाणे ने टेस्ट सिरीज़ के दूसरे मैच के पहले दिन चायकाल तक बग़ैर और किसी नुकसान के 136 तक पहुंचा दिया। इस समय पुजारा 64 और रहाणे 47 रन बनाकर

India TV Sports Desk [Updated:30 Sep 2016, 6:53 PM IST]
Pujara, Rahane- India TV
Pujara, Rahane

कानपुर: चेतेश्वर पुजारा और अजंक्य रहाणे ने टेस्ट सिरीज़ के दूसरे मैच के पहले दिन चायकाल तक बग़ैर और किसी नुकसान के 136 तक पहुंचा दिया। इस समय पुजारा 64 और रहाणे 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों ने चौथे विकेट की साझेदारी में 79 रन जोड़े हैं।

लंच पर भारत का स्कोर तीन विकेट पर 57 था। लंच के बाद पुजारा और रहाणे ने संभलकर खेलना शुरु किया और कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। रहाणे को ज़रुर एक जीवन दान मिला लेकिन वो कैच मुश्किल भी था। 

इसके पहले आज सुबह कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया लेकिन शिखर धवन और मुरली विजय भारत को वो शुरुआत नहीं दिलवा सके जिसकी उनसे अपेक्षा थी। घायल राहुल की जगह टीम में आए धवन इस मौक़े को भुनाने से चूक गए। इस टेस्ट में केल रहे पास्ट बॉलर हेनरी ने उन्हें बोल्ड कर दिया। धवन ने उनकी एक बाल को कट करने की कोशिश की लेकिन बॉल बैट का भीतरी किनारा लेकर स्टंप पर लग गई। उस समय भारत और धवन दोनों का स्कोर एक था।

इसके बाद पुजारा ने विजय के साथ पारी संभालने की कोशिश की लेकिन 28 के स्कोर पर एक बार फिर हेनरी ने विजय को विकेट के पीछे कैच आउट करवा दिया। विजय सिर्फ 9 रन ही बना सके। दो विकेट गिरने के बाद कोहली आए लेकिन उनका ख़राब फॉर्म यहां भी जारी रहा और बोल्ट ने उन्हें थर्ड स्लिप पर कैच करवा दिया। कोहली मात्र 9 रन का योगदान कर सके। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: कोलकता टेस्ट, डे1, टी: पुजारा, रहाणे ने पहुंचाया स्कोर
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड