1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. केकेआर को लगा एक और झटका, कोच के बाद अब फिजियोथेरेपिस्ट ने भी 12 साल बाद छोड़ा साथ

केकेआर को लगा एक और झटका, कोच के बाद अब फिजियोथेरेपिस्ट ने भी 12 साल बाद छोड़ा साथ

ऑस्ट्रेलियाई ,मूल के 49 साल के लीपस वर्तमान में दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग मणि जानी वाली आईपीएल से शुरूआत से ही टीम से जुड़े हुए थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 20, 2019 7:40 IST
Andrew Leipus- India TV
Image Source : TWITTER- @ALEIPUS Andrew Leipus, KKR Physio

टीम इंडिया के कभी सफल फिजियोथेरेपिस्ट रहे एंड्रयू लीपस ने 12 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स ( केकेआर) का साथ छोड़ दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर दी।

ऑस्ट्रेलियाई,मूल के 49 साल के लीपस वर्तमान में दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग मणि जानी वाली आईपीएल से शुरूआत से ही टीम से जुड़े हुए थे। 

उन्होंने ट्वीट किया, '12 सीजन के बाद मैं केकेआर से अलग हो रहा हूं। टीम के साथ इन वर्षों में सफर शानदार रहा और सुखद यादों के लिए सभी कोच, खिलाड़ी, सहायकों और प्रबंधन का आभार व्यक्त करता हूँ।'

बालीवुड में किंग खान के नाम से जाने वाले शाहरूख खान के मालिकाना हक़ वाली केकेआर ने हाल ही में टीम के मुख्य कोच जैक कैलिस और उनके सहयोगी साइमन कैटिच से नाता तोड़ने की घोषणा की थी। जिसके बाद अब फिजियोथेरेपिस्ट ने केकेआर का साथ छोड़ दिया है।

बता दें कि लीपस 1999 से 2004 तक भारतीय टीम के फिजियोथेरेपिस्ट रहे थे। जिस समय टीम इंडिया के कोच जॉन राइट थे। हालाँकि उसके बाद 2007 से लीपस केकार के साथ बतौर फिजियोथेरेपिस्ट काम कर रहे थे। ऐसे में केकआर अगले साल आईपीएल 2020 में नए कोच और फिजियों के साथ मैदान में उतरेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड