1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम में कोहली को खली ऑलराउंडर की कमी, दे दिया ये बड़ा बयान

टीम में कोहली को खली ऑलराउंडर की कमी, दे दिया ये बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या के स्सपेंड होने के बाद टीम इंडिया को आलराउंडर की कमी खल रही है। इस वजह से चयनकर्ताओं ने उनकी कमीं पूरी करने के लिए विजय शंकर को टीम में शामिल किया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 22, 2019 15:51 IST
Virat Kohli- India TV
Image Source : TWITTER/@BLACKCAPS Virat Kohli

हार्दिक पांड्या के सस्पेंड होने के बाद टीम इंडिया को आलराउंडर की कमी खल रही है। इस वजह से चयनकर्ताओं ने उनकी कमीं पूरी करने के लिए विजय शंकर को टीम में शामिल किया था। शंकर ऑस्ट्रेलिया के बाद अब न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम इंडिया के हिस्सा है। मैच से पहले कोहली से पूछा मैच में तीन गेंदबाजों के साथ उतरने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा बिना ऑलराउंडर की टीम को तीन तेज गेंदबाज के साथ खेलना पड़ता है।

उन्होंने कहा "अगर आप दुनिया की मजबूत टीम को देखें तो उसमें दो या कुछ में तीन ऑलराउंडर हैं। इससे आपको ज्यादा गेंदबाजी के विकल्प देता है। अगर विजय शंकर या फिर हार्दिक पांड्या टीम में नहीं खेलते हैं तो फिर तीन तेज गेंदबाज का खेलना सही होगा। अगर टीम में ऑलराउंडर है जो गेंदबाजी में योगदान कर सकता है तो फिर ऐसे किसी की जरूरत नहीं जो 140 की रफ्तार से गेंद डाले।"

इसी के साथ कोहली ने यह भी कहा कि ऑलराउंडर के साथ आप टीम का संतुलन सही बना सकते हैं। हार्दिक पांड्या एशिया कप के दौरान चौटिल हो गए थे। इस बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा कि एशिया या फिर बाकी मैचों में जब पांड्या नहीं थे तो हम तीन तेज गेंदबाजों के साथ खेले थे। जब तक टीम में ऑलराउंडर है तो तीन तेज गेंदबाज के बारे में नहीं सोचते हैं। जबतक की आप ऐसी जगह ना खेल रहे हों जहां कंडीशन स्पिनर के एकदम ही विपरीत रहे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv