1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल-2019 में मंदीप सिंह की होगी किंग्स इलेवन पंजाब में वापसी

आईपीएल-2019 में मंदीप सिंह की होगी किंग्स इलेवन पंजाब में वापसी

पहले ट्रेडिंग विंडो के तहत पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस की जगह मंदीप को अपनी टीम में शामिल किया है।

Reported by: IANS [Updated:30 Oct 2018, 5:55 PM IST]
मंदीप सिंह- India TV
मंदीप सिंह

मुंबई: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मंदीप सिंह अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में घर वापसी करेंगे। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, मंदीप को अगले साल आईपीएल में एक बार फिर किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते देखा जाएगा। आईपीएल-2019 के पहले ट्रेडिंग विंडो के तहत पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस की जगह मंदीप को अपनी टीम में शामिल किया है। मंजीत ने इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रतिनिधित्व किया था। ऐसे में दोनों टीमें स्टोइनिस और मंजीत की अदला-बदली के लिए आधिकारिक प्रक्रिया पूरी कर रही हैं। 

घरेलू क्रिकेट में पंजाब टीम के लिए खेलने वाले मंजीत को आईपीएल में 2011 से 2014 तक किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व किया था। इसके बाद वह 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में शामिल हो गए। इस साल नीलामी में बेंगलोर ने 1.40 करोड़ रुपये में उन्हें फिर अपनी टीम में शामिल किया था। 

इस साल से ही आईपीएल ने टीमों के लिए युवा खिलाड़ियों और दो मैच खेलने वाले खिलाड़ियों की अदला-बदली हेतु मिड-टूर्नामेंट विंडो प्रस्तावित किया था। ऐसे में रीटेन और रिलीज की आखिरी तारीख 15 नवम्बर तय की गई है और ऐसे में सभी टीमें इसी प्रक्रिया में व्यस्त हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Kings XI Punjab have opted for a straight trade in IPL 2019's first trading window, by bringing back batsman Mandeep Singh
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड