ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जोश हेजलवुड चोटिल होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

जोश हेजलवुड चोटिल होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर

भारत के हाथों करारी हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें बढ़ीं, जोश हेजलवुड चोटिल होने के कारण टीम से बाहर।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:19 Jan 2019, 1:18 PM IST]
Josh Hazlewood- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Josh Hazlewood

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ दर्द के कारण श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह जाय रिचर्डसन को टीम में लिया गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान हेजलवुड के पीठ में उसी जगह दर्द उभर आया है जिसके कारण वो पिछले साल अधिकतर समय नहीं खेल पाये थे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फिजियो डेविड बीकले ने उम्मीद जताई कि हेजलवुड इंग्लैंड एवं वेल्स में होने वाले विश्व कप तक फिट हो जाएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार उन्होंने कहा, ‘‘जोश पिछले कुछ दिनों से पीठ दर्द से परेशान थे और स्कैन से पता चला है कि ये ‘स्ट्रेस फ्रैक्चर’ के कारण है। वह फिटनेस कार्यक्रम से जुड़ेंगे और हमें विश्वास है कि वह विश्व कप से पहले चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे।’’

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में करारी हार के बाद हेजलवुड का चोटिल होना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा झटका है। ऑस्ट्रेलिया को अब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रिचर्डसन को टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: जोश हेजलवुड चोटिल होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, Josh Hazlewood ruled out of test series against sri lanka
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019