1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को है जोफ्रा आर्चर से दमदार वापसी का भरोसा

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को है जोफ्रा आर्चर से दमदार वापसी का भरोसा

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले जोफ्रा आर्चर को लेकर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा है वह साउथ अफ्रीका के दमदार वापसी करेंगे।

IANS IANS
Updated on: December 03, 2019 20:30 IST
New Zealand vs England, Jofra Archer, Ashes 2019, Kane Williamson, Joe Root, NZ vs ENG- India TV
Image Source : AP  Jofra Archer

 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोए रूट का मानना है कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में अपने निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर शानदार वापसी करेंगे। इंग्लैंड को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। आर्चर को इस सीरीज में तीन पारियों में केवल एक विकेट मिला।

रूट ने दूसरे टेस्ट मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि वह इससे काफी सीख लेंगे। वास्तव में उनमें काफी प्रतिभा है और मुझे विश्वास है कि वह इसे ज्यादा समय तक नहीं रखेंगे।"

रूट ने कहा कि उनकी टीम ने न्यूजीलैंड दौरे से काफी कुछ सीखा है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमने एक टीम के रूप में बहुत सीखा है। जाहिर है कि हमें यहां बहुत अच्छा प्रदर्शन करना था और 2-0 से सीरीज जीतना चाहते थे, हालांकि यह ऐसा नहीं हो सका जैसा कि हम चाहते थे। लेकिन अब हमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छा करना होगा। हमें बहुत जल्द इस परिणाम से सीखना होगा और आगे बढ़ना होगा।"

आर्चर इंग्लैंड के लिए महज 6 टेस्ट, 14 वनडे और एक टी-20 मैच खेले हैं। टेस्ट में आर्चर ने अबतक कुल 24 विकेट लिए हैं जबकि वनडे में उन्होंने 23 और टी-20 में दो विकेट हासिल किए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13