india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हमने अभी तक सत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं किया है: रूट

हमने अभी तक सत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं किया है: रूट

श्रीलंका के खिलाफ जीत से भले ही उनका सेमीफाइनल का दावा पुख्ता हो गया हो लेकिन इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज जो रूट का मानना है कि टीम अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकी है।

India TV Sports Desk [Published on:30 Mar 2016, 5:57 PM IST]
ROOT- India TV
ROOT

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ जीत से भले ही उनका सेमीफाइनल का दावा पुख्ता हो गया हो लेकिन इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज जो रूट का मानना है कि टीम अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकी है। रूट ने कहा, यदि ईमानदारी से कहें तो हम खेल के एक विभाग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। हमने अभी तक कभी अच्छी गेंदबाजी की तो कभी अच्छी बल्लेबाजी। मेरे लिए रोमांचक बात यह है कि हमें एक ईकाई के रूप में हराना काफी कठिन होगा।

रूट ने स्वीकार किया कि जीत की राह तलाशना ही सफलता की कुंजी होगी जो उन्होंने पिछले दो मैचों में किया है। उन्होंने कहा, हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है जो काफी रोमांचक है क्योंकि हमें पता है कि अभी क्या होना बाकी है। हम जीत की राह तलाशने में कामयाब रहे हैं। यदि हम वही करते रहे तो कल बुधवार का मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचेंगे।

गौरतलब है कि टी-20 विश्व कप में आज इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड ने बीच टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल खेला जाना है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019