1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बुमराह ने भारतीय टीम में वापसी के लिए दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवज्ञानम के साथ शुरू की तैयारी

बुमराह ने भारतीय टीम में वापसी के लिए दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवज्ञानम के साथ शुरू की तैयारी

स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम में वापसी के लिए आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवज्ञानम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है।

Bhasha Bhasha
Updated on: December 03, 2019 17:12 IST
Jasprit Bumrah, Rajnikanth Sivagnanam, India, Delhi Capitals, IPL, Indian Football, Sports, Cricket- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Jasprit Bumrah

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कमर में स्ट्रेस फ्रेक्चर से पूरी तरह से उबर चुके हैं। चोट से उबरने के बाद बुमराह भारतीय टीम में वापसी के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बुमराह ने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवज्ञानम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है। 

बुमराह को सितंबर में कमर में स्ट्रेस फ्रेक्चर हुआ था। इस वजह से वह साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं खेल सके थे। इसके साथ बुमराह वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज में भी नहीं खेल सकेंगे। 

सूत्र के मुताबिक बुमराह एमसीए पर अभ्यास कर रहे हैं और यह निजी बंदोबस्त है। बुमराह अगले साल न्यूजीलैंड दौरे पर वापसी करेंगे जिसमें भारत पांच टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलेगा। 

दिल्ली आईपीएल टीम के कर्मचारी होने के बावजूद रजनीकांत खिलाड़ियों के साथ व्यक्तिगत तौर पर भी काम करते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के एक सूत्र ने कहा ,‘‘ जब आईपीएल नहीं चल रहा है तब रजनीकांत किसी के भी साथ काम करने के लिये स्वतंत्र हैं ।’’ 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13