1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जसप्रीत बुमराह और स्मृति मंधाना ने जीता ‘वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर’ का पुरस्कार

जसप्रीत बुमराह और स्मृति मंधाना ने जीता ‘वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर’ का पुरस्कार

जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज स्मृति मंधाना विजडन इंडिया अलमानाक वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का पुरस्कार जीतने वाले दो भारतीयों में से हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: October 25, 2019 16:49 IST
Jasprit Bumrah and Smriti Mandhana- India TV
Jasprit Bumrah and Smriti Mandhana

बेंगलुरु। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज स्मृति मंधाना विजडन इंडिया अलमानाक वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का पुरस्कार जीतने वाले दो भारतीयों में से हैं। एशिया से पाकिस्तान के फखर जमां , श्रीलंका के दिमुथ करूणारत्ने और अफगानिस्तान के राशिद खान ने भी पुरस्कार जीते हैं। 

सालाना क्रिकेट पुरस्कारों के सातवें सत्र में मयंक अग्रवाल का भी नाम शामिल है। मंधाना ‘वर्ष की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर ’ का पुरस्कार जीतने वाली तीसरी भारतीय है। उनसे पहले मिताली राज और दीप्ति शर्मा यह पुरस्कार जीत चुकी है।

गुंडप्पा विश्वनाथ और लाला अमरनाथ को विजडन इंडिया हाल आफ फेम में शामिल किया गया । पहली भारतीय टीम के इतिहास को बयां करती प्रशांत किदाम्बी की किताब ‘क्रिकेट कंट्री’ को विजडन इंडिया ‘वर्ष की सर्वश्रेष्ठ किताब’ चुना गया ।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13