1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट में बतौर ओपनर 'फेल' जेसन रॉय को लेकर बोले इंग्लैंड के कोच- वो शायद मध्यक्रम में फिट बैठेंगे

टेस्ट में बतौर ओपनर 'फेल' जेसन रॉय को लेकर बोले इंग्लैंड के कोच- वो शायद मध्यक्रम में फिट बैठेंगे

इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ी समस्या जेसन रॉय हैं जिन्होंने विश्व कप में तो शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उसे दोहरा नहीं पा रहे हैं।   

IANS IANS
Published on: August 21, 2019 18:29 IST
टेस्ट में बतौर ओपनर 'फेल' जेसन रॉय को लेकर बोले इंग्लैंड के कोच- वो शायद मध्यक्रम में फिट बैठेंगे- India TV
Image Source : GETTY IMAGES टेस्ट में बतौर ओपनर 'फेल' जेसन रॉय को लेकर बोले इंग्लैंड के कोच- वो शायद मध्यक्रम में फिट बैठेंगे

लीड्स। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि टीम प्रबंधन गुरुवार को यहां शुरू होने वाले एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम में बदलाव करने पर विचार करेगा। पहले मैच में हार झेलने और दूसरा मैच ड्रॉ करने के बाद इंग्लैंड की टीम सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है। हालांकि, इंग्लैंड ने 12 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किए हैं। 

आईसीसी वेबसाइट ने बेलिस के हवाले से बताया, "हम समझते हैं कि हमारे पास फिलहाल, सबसे बेहतरी सात बल्लेबाज मौजूद हैं। मैं नहीं जानता कि हम बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करके उसे बेहतर बना सकते हैं या नहीं, लेकिन हम इस पर चर्चा जरूर करेंगे।"

बेलिस ने कहा, "हमें इस पर ध्यान देना होगा। हर किसी को उस निर्णय पर खुश भी रहना होगा, लेकिन शायद एक समय आए जब हमें पांव नीचे रखकर यह कहना पड़े नहीं यह चीज हो रही है। चाहे तुम्हें यह पसंद आए या नहीं।"

इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ी समस्या जेसन रॉय हैं जिन्होंने विश्व कप में तो शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उसे दोहरा नहीं पा रहे हैं। 

बेलिस ने कहा, "व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि वह शायद मध्यक्रम में ज्यादा बेहतर रहेंगे लेकिन हमने उसे वनडे फॉर्म के कारण शीर्ष क्रम में चुना है।"

उन्होंने कहा, "यह तरीका अभी तक काम नहीं कर पाया है, लेकिन वह आसानी से एक तेज शतक मार सकते हैं। लंबे समय को देखें तो वह मध्य क्रम के लिए ज्यादा सही है। वह वहां अधिक सहज महसूस करेंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड